नई दिल्ली. एक मिडिल क्लास व्यक्ति पाई-पाई जोड़कर अपने लिए कार या बाइक खरीदता है. ऐसे में उसकी नई-नवेली गाड़ी की पहली सर्विस पर ही लंबा-चौड़ा बिल बना दिया जाए तो उसका गुस्सा होना लाजमी है. कुछ ऐसा ही हुआ एक ओला स्कूटर के मालिक के साथ, जो अपने एक महीने पुराना ओला स्कूटर का सर्विस बिल देख भड़क गया और गुस्से में ओला शोरूम के सामने ही हथौड़ा मार-मारकर स्कूटर तोड़ डाला.
दरअसल, सोशल मीडिया पर ओला स्कूटर के ग्राहक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में बताया जा रहा है कि यह स्कूटर एक महीने पहले खरीदी गई थी जिसकी बैटरी खराब हो गई थी. शोरूम वाले बैटरी को बदलने के लिए 90 हजार रुपये मांग रहे थे. नए स्कूटर को ठीक करने का इतना बड़ा बिल देखकर कस्टमर का पारा हाई हो गया.
ग्राहक ने शोरूम के सामने तोड़ा स्कूटर
यह वीडियो एक्स (X) पर @nedricknews द्वारा साझा किया गया है. वीडियो में स्कूटर ग्राहक काफी गुस्से में हथौड़े से स्कूटर पर वार करते हुए दिख रहा है. वह रास्ते पर स्कूटर को गिराकर हथौड़े बरसाते हुए दिख रहा है. वीडियों में ओला इलेक्ट्रिक का शोरूम भी दिख रहा है.
शोरूम ने 90000 का बनाया बिल ग्राहक ने परेशान होकर शोरूम के सामने ही तोड़ दी स्कूटी
– सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.#ola #OlaScooter #viralvideo #ViralVideos #socialmedia #Nedricknews @OlaElectric pic.twitter.com/7JPPtRSf9E— Nedrick News (@nedricknews) November 22, 2024



