नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक और काॅमेडियन कुणाल कामरा के बीच विवादों का सिलसिल थमने का नाम नहीं ले रहा है. सेंट्रल कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथॉरिटी (CCPA) द्वारा 15 दिनों के भीतर मांगे गए जवाब में ओला इलेक्ट्रिक ने 10,644 शिकायतों में से 99.1% को हल करने के दावा किया, जिससे कॉमेडियन कुणाल कामरा सहमत नहीं हैं. उन्होंने 22 अक्टूबर 2024 की शाम को X (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा, “99% उपभोक्ता शिकायतें हल होने का मतलब है कि 99% बाइक्स चल रही हैं?” कामरा की इस पोस्ट को अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.
उन्होंने इस दावे को “मानना मुश्किल” बताते हुए ओला के उन मालिकों से अपनी कहानियां साझा करने का अनुरोध किया जो “1%” में शामिल हैं.
नेटिजन्स ने कैसे प्रतिक्रिया दी?
कुणाल कामरा ने ओला ग्राहकों की कुछ पोस्ट को रीपोस्ट किया, जिनमें कंपनी द्वारा शिकायतों के निपटारे के तरीके पर सवाल उठाए गए थे. यूजर्स ने दावा किया कि कंपनी ने ग्राहकों की शिकायतों को महज बंद कर दिया. कामरा ने लिखा, “अगर शिकायत दर्ज ही नहीं होगी तो शिकायत भी नहीं होगी…”
99% consumer complaints solved means 99% bikes are moving?
Hard to believe, if you’re part of the 1% leave your story below… https://t.co/FmrgdGOyxs— Kunal Kamra (@kunalkamra88) October 22, 2024



