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Kunal Kamra Agrees To Work At Ola: ओला में काम करने को तैयार हुए कुणाल, लेकिन रख दी ये शर्तें, ग्राहकों से निपटने के लिए कंपनी ने लगाए बाउंसर


नई दिल्ली. ओला के मालिक भाविश अग्रवाल और काॅमेडियन कुणाल कामरा के बीच जुबानी जंग खमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ दिनों पहले कुणाल ने ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खराब आफ्टर सेल्स सर्विस को लेकर कंपनी से ट्विटर पर सवाल किया था. इसपर ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने काॅमेडियन पर पब्लिसीटी स्टंट करने का आरोप लगाते हुए उन्हें खुद ओला सर्विस सेंटर पर आकर काम करने और ग्राहकों की बात सुनने की मांग कर डाली थी. बता दें कि काॅमेडियन कुणाल कामरा ओला स्कूटर के कस्टमर्स की परेशानियों को लगातार ट्विटर पर उठा रहे हैं और कंपनी से उन्हें हल करने की अपील कर रहे हैं.

अब कुणाल ने एक नया ट्विट किया है जिसमें उन्होंने भाविश अग्रवाल को टैग करते हुए लिखा है कि वह कंपनी में काम करने के लिए तैयार हैं बशर्ते कंपनी को पहले उनकी कुछ शर्तों को पूरा करना होगा.

कुणाल कामरा बनेंगे ओला के कर्मचारी?
काॅमेडियन कुणाल कामरा लिखा, “मुझे ओला से संबंधित पोस्ट पर हजारों बार टैग किया जा चुका है. अब मुझे लगने लगा है कि मैं ओला का ही कर्मचारी हूं.” उन्होंने आगे लिखा, “मैं ओला के साथ काम करने के लिए तैयार हूं लेकिन उससे पहले कंपनी को पहले कुछ शर्तो को पूरा करना होगा. कंपनी को ज्वाइन करने का इंतजार कर रहा हूं.”

ओला से कुणाल ने रखी ये शर्तें
इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी अटैच की है, जिसमें उन्होंने कंपनी से कुछ शर्तों को पूरा करने की अपील की है. इसमें लिखा है कि कंपनी को सभी खराब स्कूटरों को 7 वर्किंग डेज के भीतर रीपेयर करके देना होगा.

अगर कंपनी 7 दिनों के भीतर स्कूटर को रिपेयर करने में असमर्थ रहती है तो कंपनी ग्राहक को नया स्कूटर रिप्लेस करके देगी, नहीं तो 7वें दिन के बाद से जब तक स्कूटर रीपेयर नहीं हो जाता तब तक कंपनी ग्राहक को कन्वेयंस राशि के तौर पर 500 रुपये का भुगतान प्रति दिन करेगी, जो कि अधिकतम 50,000 रुपये तक होगा.

काॅमेडियन कुणाल कामरा ने भाविश अग्रवाल से यह भी डिमांड रखी कि कंपनी को ओला स्कूटर को दो इंश्योरेंस के साथ बेचना होगा. पहला इंश्योरेंस स्कूटर के लिए होगा, जबकि दूसरा स्कूटर की सर्विस के लिए होगा, जिसे कंपनी ग्राहक को मुफ्त में प्रदान करेगी.

OLA ने सर्विस सेंटर पर रखे बाउंसर
यह विवाद तब फिर से शुरू हुआ जब एक्स (X) पर एक यूजर ने दावा किया कि ओला ने अपने सर्विस सेंटर पर बाउंसर रखे हैं. बाउंसरों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह ग्राहकों से बहस करते दिख रहे हैं. इस मामले में कुछ यूजर्स ने कुणाल कामरा को टैग किया था. इसके बाद ही कुणाल ने OLA पर कटाक्ष करते हुए उनके सेंटर पर काम करने की बात कही.

Tags: Auto News



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